वरुण धवन से उठा प्रोड्यूसर का विश्वास, बड़े बजट की फिल्म देने से किया इनकार, फिर...

4 1 2
Read Time5 Minute, 17 Second

एक्टर वरुण धवन का करियर पिछले कुछ सालों से ऐसे ही डामा-डोल होता नजर आ रहा है. लॉकडाउन लगा भी नहींथा, तबसे वरुण चाहते थे कि वो कोई एक्शन फिल्म करें, क्योंकि उनका ये करने का मन था, लेकिन कोई भी प्रोड्यूसर उनपर पैसा लगाने को राजी नहीं था. सबके मन में एक ही बात थी कि वरुण और एक्शन फिल्म? क्या ये कर पाएगा? फिर आदित्य चोपड़ा ने वरुण को समझाया कि वो अभी एक्शन फिल्म के लिए तैयार नहीं और न ही कोई उनपर बड़ा बजट खर्च करेगा.

वरुण ने कही ये बात
'सिटाडेलः हनी बनी' के ट्रेलर लॉन्च पर वरुण धवन ने इसके बारे में बताया. 90 के दशक के स्पाई का किरदार वरुण इसमें निभाते नजर आने वाले हैं. वरुण ने कहा- मेरी मुलाकात लॉकडाउन के दौरान आदित्य चोपड़ा से हुई थी. मैं मनीष शर्मा (डायरेक्टर) के साथ उस समय बैडमिंटन खेल रहा था. मैंने आदित्य से पूछा कि आप किसी यंग टैलेंट को लेकर एक्शन फिल्म क्यों नहीं बनाते हो? या फिर आप मुझे ही किसी एक्शन फिल्म में कास्ट करने का क्यों नहीं सोचते हो?

"आदित्य ने कहा- मैं तुम्हें सिर्फ एक्टिंग का काम दे सकता हूं, एक्शन का काम नहीं. मैं आदित्य के पीछे पड़ा रहा. फिर एक दिन उन्होंने मुझे समझाया. उन्होंने कहा कि मैं तुमपर अभी बड़ा बजट नहीं खर्च कर सकता हूं. आप अभी उस राह पर नहीं हो, जहां मैं आप पर करोड़ों का खर्च कर सकूं. मैं इसके बारे में सोचता रहा, फिर एक दिन मैंने पूछा कि आखिर ये बजट है कितना? उन्होंने मुझे एक फिगर बताई और कहा कि इस तरह की फिल्मों में इतना ही खर्च होता है."

Advertisement

"मेरे पास फिर 'सिटाडेल' आई. मैंने राज एंड डीके और मेगा सीरिज के स्ट्रीमर से पूछा कि आखिर सीरीज का बजट कितना है. क्योंकि मुझे आदित्य ने एक एक्शन फिल्म के बजट के बारे में डिटेल में बताया था. मैं ग्रेटफुल हूं इन लोगों का, इन्होंने मुझे इतने बड़े बजट की सीरीज में कास्ट किया और मुझमें विश्वास दिखाया."

'सिटाडेलः हनी बनी', 7 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar News: नवादा में भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव के साथ बदसलूकी और मारपीट, मुखिया समेत कई पर FIR दर्ज

संवाद सूत्र, वारिसलीगंज (नवादा)। बिहार के नवादा में वारिसलीगंज प्रखंड के नारोमुरार गांव में सोमवार की रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव व उनके सहयोगियों के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now